EducationUncategorized

उच्च पैकेज पर चयनित हुए राजीव एकेडमी के 31 छात्र-छात्राएंपीरामल कैपिटल एण्ड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड में देंगे सेवाएं

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के एमबीए और बीबीए के 31 छात्र-छात्राओं को पीरामल कैपिटल एण्ड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड में उच्च पैकेज पर जॉब का अवसर मिला है। शिक्षा पूरी करने से पहले मिले शानदार प्लेसमेंट से छात्र-छात्राएं ही नहीं उनके अभिभावक भी काफी खुश हैं।
संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग प्रमुख के अनुसार विगत दिनों हुए कैम्पस प्लेसमेंट में राजीव एकेडमी के 31 छात्र-छात्राओं को पीरामल कैपिटल एण्ड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के पदाधिकारियों ने उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है। चयनित विद्यार्थियों में एमबीए की अंजलि शर्मा, आशना अग्रवाल, अवन्तिका गोयल, दीपिका शर्मा, दीप्ति वर्मा, कुलदीप कुमार, राधिका अग्रवाल, रागिनी कुमारी, राहुल अग्रवाल, शालू माहौर, योगिता शर्मा, रिति अग्रवाल, हेमन्त सोलंकी, कृष्णा कौशिक, सचिन रावत, विनीता उपाध्याय, मनोज गुर्जर, हरिओम शर्मा, प्रीति कुमारी तथा बीबीए के अमन गौर, अंशिका, खुशी जायसवाल, कृष्णा अग्रवाल, महक अग्रवाल, समीक्षा सारस्वत, अंकित, हर्ष वार्णे अय, अनुभव त्रिवेदी, देवेन्द्र कुमार, हरेकृष्ण भारद्वाज, शुभम तिवारी आदि शामिल हैं।
छात्र-छात्राओं को आफर लेटर प्रदान करने से पूर्व कम्पनी पदाधिकारियों ने बताया कि पीरामल कैपिटल एण्ड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड पीरामल एंटरप्राइजेज ग्रुप के अन्तर्गत कार्य करती है। होलसेल और रिटेल फंडिंग, रियल एस्टेट और नॉन रियल एस्टेट में सेवाएं प्रदान करती कम्पनी में 10 हजार से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं तथा इसका मुख्यालय मुम्बई (महाराष्ट्र) में है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल और प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि यह अवसर चयनित छात्र-छात्राओं के भविष्य के सपनों को साकार करने का सबसे अच्छा माध्यम है। राजीव एकेडमी का हमेशा से यही प्रयास रहा है कि यहां से अध्ययन करने के उपरान्त सभी छात्र-छात्राएं स्वावलम्बी बनें तथा स्वयं और राष्ट्र के विकास में योगदान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *