Others

विकसित भारत चाहते हैं तो मोदीजी को सफल बनाएःहेमा

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी के शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ द्वारा विकसित भारत संकल्प पत्र संगोष्ठी एवं सुझाव कार्यक्रम संस्कृति विश्वविद्यालय के संतोष मैमोरियल आडिटोरियम में आयोजित किया गया। मथुरा-वृदावन लोकसभा क्षेत्र के इस आयोजन में मुख्य अतिथि सांसद डा. हेमा मालिनी ने प्रकोष्ठ से जुड़े शिक्षकों, अधिकारियों में उत्साह भरते हुए आह्वान किया कि यदि विकसित भारत चाहते हैं तो मोदीजी को सफल बनाने के लिए जुट जाएं।
मथुरा-वृंदावन लोकसभा सीट से भाजपा की तीसरी बार टिकट पाने वाली सांसद, सिने तारिका, नृत्यांगना डा. हेमा मालिनी ने कहा कि मैं जब तक जीवित हूं मथुरा-वृंदावन की सेवा करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में इसलिए आई कि जो इस क्षेत्र में आने में हिचकते हैं वे देख लें कि यहां अच्छे लोगों की कितनी जरूरत है। उन्होंने शिक्षकों से कहा कि आप लोग बच्चों को बताईए और प्रेरित करिए कि वे राजनीति में आएं और देश को सही दिशा दें। उन्होंने कहा कि हमारे देश का नेतृत्व सही हाथों में है। हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदीजी का विकसित भारत का जो लक्ष्य है वह पूरा हो, हम उसी रास्ते पर उनके साथ हैं। शिक्षक ही हैं जो विद्यार्थियों को देश की संस्कृति, देश की गरिमा के बारे में बताकर उन्हें अच्छा नागरिक बनाते हैं। इसलिए में चाहती हूं ये विद्यार्थी जब राजनीति में आएं तो सारे देश को अच्छा बनाएं। मैंने मथुरा के लिए बहुत कुछ किया है और बेस्ट बनाने के लिए बहुत कुछ और करना चाहती हूं। मोदीजी ने मेरी भावनाओं को समझा और मुझे फिर से मौका देकर आपकी सेवा करने के लिए भेजा है।
आज के इस सम्मेलन की आयोजक, शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ की जिला संयोजक डा. श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से प्रकाश डाला और चुनाव में शिक्षण प्रकोष्ठ की भूमिका को बताया। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के हाथ में देश का भविष्य है और देश का विकास हमारी जिम्मेदारी है। हमें राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक सभी क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रेरित कर भाजपा को जिताना है। सम्मेलन के मुख्य वक्ता एवं प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक पवन सिंह चौहान ने कहा कि जो पिछले सत्तर साल में विकास नहीं हुआ वह पिछले नौ साल में हो गया। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि आप सभी से जुड़ें और लोगों को इस बारे में बताएं। प्रदेश सह संयोजक प्रभारी ब्रज एवं पश्चिम प्रदेश भास्कर द्विवेदी ने शिक्षण प्रकोष्ठ की जिला संयोजक, कार्यक्रम की आयोजक डा. श्रीमती मीनाक्षी शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत ही कम समय में शिक्षण प्रकोष्ठ से कई सारे लोगों को जोड़ा और अनेक कार्यक्रम कराए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *